Sir, GATE 2027 ka ₹2000 payment karte time mere phone ka internet/power issue hua aur lagbhag 5 min ke liye p…
singhkaran1220
Sir, GATE 2027 ka ₹2000 payment karte time mere phone ka internet/power issue hua aur lagbhag 5 min ke liye phone off ho gaya, jiski wajah se laptop ka internet disconnect ho gaya. Baad mein maine Google Pay se payment kiya, jisme payment successful aur receiver bank ne IIT ke account mein deposit confirm kiya. Lekin CC Avenue se GATE portal par redirect nahi hua. Dobara GOAPS login karne par abhi bhi “Make Payment” show ho raha hai. Sir, ab mujhe kya karna chahiye—wait karun ya GATE helpdesk ko contact karun?
